Anupamaa Spoiler Alert: छोटी अनु को पता चलेगा ‘माया’ है उसकी असली ‘मां’, अनुपमा-अनुज से दूर चली जाएगी बेटी!

Anupamaa Spoiler Alert: ‘अनुपमा’ में अब तक आपने देखा कि मकर संक्रांति के मौके पर ‘माया’ (Maya), अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) और अनुपमा (Anupama) से मिलती है और बताती है कि वह छोटी अनु (Chhoti Anu) की बायोलॉजिकल मदर है. ये जानकर अनुपमा और अनुज के पैरों तले जमीन खिसक जाती है. उन्हें माया पर यकीन नहीं होता है. घबराए अनुज और अनुपमा छोटी अनु को कपाड़िया हाउस ले आते हैं.

अनुज-अनुपमा को पता चली माया की असलीयत

अनुज और अनुपमा को लगता है कि माया ये सिर्फ पैसों के लिए कर रही है, लेकिन माया का कहना है कि उसकी ममता उसे छोटी अनु की ओर खींच लाई है. वह छोटी अनु की कस्टडी के लिए अनुज और अनुपमा से लड़ाई करती दिखाई देगी. वहीं, अनुपमा और अनुज आश्रम में फोन करते हैं और माया के बारे में पूछते हैं. जब उन्हें पता चलता है कि माया ही छोटी अनु की बायोलॉजिकल मदर है तो ये जानकर अनुज और अनुपमा सुधबुध खो देते हैं.

अनुज-अनुपमा का छोटी अनु से बिछड़ने का डर

अनुपमा (रुपाली गांगुली) और अनुज कपाड़िया (गौरव खन्ना) को लगता है कि छोटी अनु रातोंरात घर से गायब हो गई है. हालांकि, ये सिर्फ उनका सपना होता है. दोनों को बुरा सपना आता है कि माया (छवि पांडे) छोटी अनु (अस्मि दवे) को अपने साथ ले गई है. माया छोटी अनु से कहती है कि वह उससे मिलने कपाड़िया हाउस आएगी. छोटी अनु को वायरल फीवर हो जाता है, लेकिन इसके बावजूद वह माया का इंतजार करती है. अनुज उसे मना करता है कि आज माया को घर नहीं बुलाते हैं, क्योंकि उसकी तबीयत खराब है. हालांकि, छोटी अनु कहती है कि माया के आने से उसकी तबीयत सुधर जाएगी. अंकुश और बरखा को अनुपमा और अनुज के बिहेवियर पर शक होता है और वह उनसे पूछते हैं कि वह ऐसा बिहेव क्यों कर रहे हैं.

माया बताएगी छोटी अनु को असलीयत

आने वाले एपिसोड में छोटी अनु के सामने माया की असलीयत आ जाएगी. माया रोते हुए छोटी अनु से बताएगी कि वही उसकी असली मां है. ये जानकर छोटी अनु हैरान रह जाएगी. अनुपमा और अनुज की भी हवाइयां उड़ जाती हैं. माया छोटी अनु से कहेगी कि वह उसे अपने घर ले जाएगी. छोटी अनु कहेगी कि कपाड़िया हाउस ही उसका घर है. तब माया कहेगी कि असली घर वही होता है, जहां मां होती है. फिर माया कहेगी कि उसकी असली मां वह है. अब देखना होगा कि माया छोटी अनु को अपने साथ ले जाने में सफल होती है या नहीं.

बा के कहने पर वनराज ने चली चाल

शाह हाउस में भी हंगामे जारी हैं. काव्या की मॉडलिंग से बा और वनराज बहुत नाराज हैं. बा वनराज को नसीहत देती है कि उसे काव्या को रोकने के लिए वही करना होगा, जो उसने अनुपमा के साथ किया था. वनराज बा की बात मानकर काव्या के पास जाता है और उसे प्यार से समझाता है. काव्या को वनराज के चाल की भनक लग जाती है. वह उससे कहती है कि जिस तरह उसने अनुपमा को रोकने के लिए उसे प्रेग्नेंट किया था, वह उसे नहीं कर पाएगा. वह अपना मॉडलिंग करियर जारी रखेगी.

यह भी पढ़ें- Anupama: 'अनुपमा' में होने वाली है इस नए शख्स की एंट्री, किंजल और पारितोष की जिंदगी का ग्रहण बनेगा ये नया कैरेक्टर